Khula Sach
ताज़ा खबरमनोरंजन

हिंदी दर्शकों के बीच बेहद लोकप्रिय हुआ ज़ी टीवी का नया और एक्साइटिंग गेम शो ‘बज़िंगा’

मुम्बई : ‘बज़िंगा की पहचान देश के सबसे अग्रणी प्रोडक्ट और एंगेजमेंट प्लेटफॉर्म के तौर पर होती है जिसने अपनी ओर से अब अपने ताज़ा गेमिंग शो ‘बज़िंगा’ के लॉन्च का ऐलान कर दिया गया है. यह शो हर हफ़्ते ज़ी टीवी पर दिखाई देगा. इस शो का मक़सद है परिवारों को इकट्ठे लाना, उनके सपनों और उनके जुनून का मिलकर जश्न मनाना. इसी के साथ बिना किसी‌ भेदभाव के दर्शकों को आकर्षक इनाम जीतने का मौका देना भी इस शो का प्रमुख लक्ष्य है. उल्लेखनीय है कि दर्शक टीवी पर इस शो का लुत्फ़ उठाने के साथ-साथ मोबाइल एप्लिकेशन‌ के ज़रिए इस शो का हिस्सा बन सकते हैं और ढेरों तरह के आकर्षक इनाम अपने नाम करा सकते हैं.

ग़ौरतलब है कि इस शो का प्रसारण ज़ी टीवी पर हर रविवार‌ को शाम 5.00 बजे होता है जिसमें बड़े पर्दे और मोबाइल एप्लीकेशन के इंटरएक्टिव संगम का लुत्फ़ उठाने का मज़ेदार मौका भी मिलता है. इस वक्त ज़ी केरलम पर‌ चल रहे ‘बज़िंगा फ़ैमिली फ़ेस्टिवल’ के ज़रिए हर तबके के लोगों को आकर्षक इनाम जीतने का अवसर मिल रहा है. ‘बज़िंगा’ अब अपना विस्तार करते हुए हिंदी दर्शकों को भी ज़िंदगी, रिश्तों और इंसानियत की ख़ूबसूरती का जश्न मनाने का मौका देने जा रहा है.

उल्लेखनीय है कि ‘बज़िंगा’ का पहला एपोसोड बेहद कामयाब साबित हुआ. दर्शकों को यह शो ना सिर्फ़ पसंद आया बल्कि उन्होंने शो की संकल्पना की नवीनता, रुचिपूर्ण कंटेट और मस्ती भरे गेम्स की ख़ूब सराहना भी की. शो के इंटरएक्टिव मोबाइल एप्लिकेशन के ज़रिए दर्शक रियल टाइम में गेम्स खेल सकते हैं. इस सहूलियत का दर्शक भरपूर लाभ उठा रहे हैं और कई दर्शकों ने‌ आकर्षक इनाम भी अपने नाम किया.

‘बज़िंगा’ के चीफ़ बिज़नेस ऑफ़िसर समीर गुप्ता ने कहा, “बज़िंगा के लिए कार्यरत हम सभी लोग इंसानी जज़्बे और लोगों के ख़्वाबों और उनकी उपलब्धियों का जश्न मनाने में यकीन रखते हैं. हमारा हमेशा से एक ही लक्ष्य रहा है कि हम ना सिर्फ़ एक ऐसा मंच तैयार करें जो लोगों का भरपूर मनोरंजन करता हो बल्कि इसमें शामिल होनेवाले हर तबके, हर वर्ग के लोगों को कुछ हासिल करने का भी एहसास कराए. हमारे हिंदी शो को लोगों द्वारा बेहद सकरात्मक प्रतिसाद मिला है जो इसके प्रति लोगों के उत्साह को दर्शता है. हम इस ख़ूबसूरत से सफ़र को और आगे ले जाते हुए सभी भाषाओं और सभी तरह के दर्शकों के साथ इस जश्न को मनाने के लिए आतुर हैं.”

जाने-माने गायक और एक होस्ट के तौर पर भी बेहद मशहूर आदित्य नारायण और कॉमेडियन के तौर पर अपनी पहचान रखनेवाले हर्ष लिम्बायचा को ‘बज़िंगा’ के पहले सीज़न को होस्ट करने की ज़िम्मेदारी सौंपी गई है. दोनों ही सितारे एक लम्बे अर्से से अपनी अदाकारी से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करते आ रहे हैं मगर ‘बज़िंगा’ के ज़रिए वे पहली मर्तबा एक साथ स्क्रीन पर एंकरिंग कर रहे हैं.

शो के होस्ट आदित्य नारायण और हर्ष लिम्बायचा ने इस मौके पर कहा, “हम बज़िंगा परिवार का हिस्सा बनकर बेहद ख़ुश हैं. हम शो के पहले सीज़न को मज़ेदार अंदाज़ में होस्ट करते हुए नज़र आएंगे. बज़िंगा एक नई तरह की संकल्पना है जिसमें गेम्स खेलने की भरपूर मस्ती भी है और आकर्षक इनाम जीतने का उत्साह भी. हम तमाम परिवारों के साथ मिलकर उनके जोशो-जुनून और उनके सपनों का जश्न मनाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और इसे लेकर बेहद उत्साहित भी हैं.”

5 मार्च से आरंभ हो चुका यह कार्यक्रम ‘बज़िंगा’ हर रविवार को शाम 5 बजे से ज़ी टीवी पर देखा जा सकता है. इस मस्ती भरे कार्यक्रम का हिस्सा बनने, आकर्षक इनाम जीतने और ‘बज़िंगा’ के साथ ज़िंदगी का जश्न मनाने से आप भी कतई ना चूकें!

Related posts

Mumbai : भारतीय जनता युवा मोर्चा का युवा सितारा दीपू तिवारी

Khula Sach

कुछ यूँ होगा उत्तम स्वास्थ्य तथा खुशहाली का सबब

Khula Sach

Himachal Pradesh : धर्मशाला के भागसुनाग में बादल-फटने से आए तबाही के जल-सैलाब से कई घर-पेड व सैकड़ों गाड़ियां जल-त्रासदी की चढ़ी भेट

Khula Sach

Leave a Comment