Khula Sach
ताज़ा खबरमनोरंजन

जल्द बॉलीवुड में तहलका मचाने को तैयार मध्य प्रदेश की हसीन बाला निकिता शर्मा

प्रतिभाओं का गढ़ बना मध्य प्रदेश, निकिता ने किया विज्ञापनों से वेब सीरीज और अब बॉलीवुड का रुख

भोपाल : अपनी जटिल प्रतिभाओं से नित्य नई उपलब्धियों को प्राप्त करने वाले भोपाल के युवाओं ने प्रदेश के साथ-साथ देश को गौरवान्वित होने के कई अवसर दिए हैं। इसी कड़ी में अपनी बेमिसाल अदाकारी के लिए कई विज्ञापनों और वेब सीरीज में नजर आ चुकीं अभिनेत्री निकिता शर्मा का नाम भी जुड़ गया है, जो जल्द ही भोपाल की गलियों से निकलकर, बॉलीवुड के रास्ते बड़े पर्दे पर तहलका मचाते नजर आएगी। अपनी क्यूटनेस और बोल्डनेस के बेजोड़ मिक्सचर के लिए चर्चा का विषय रहीं निकिता, 10 से अधिक विज्ञापन और 3 वेब सीरीज में छोटे बड़े किरदार निभा चुकीं हैं। उन्होंने थियेटर से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की, साथ में मॉडलिंग भी जारी रखी। निकिता के पोर्टफोलियो में कई कास्टिंग डायरेक्टर्स रुचि दिखा रहे हैं।

स्थानीय सूत्रों की मानें तो निकिता का पोर्टफोलियो, उनकी दिलकश तसवीरें और अदाकारी में मासूमियत के लहजे को कई डायरेक्टर्स पसंद कर रहे हैं, वहीं दो प्रोजेक्ट पर उनकी गंभीर बातचीत जारी है। एक स्थानीय मीडिया से बातचीत में निकिता ने कहा, “मैं सभी प्रक्रियाएं पूरी हो जाने के बाद जल्द ही आधिकारिक रूप से सभी को इसकी जानकारी दूंगी।”

ऐसे में हम उम्मीद करते हैं कि निकिता माया नगरी की दुनिया में खूब नाम कमाएं और अपने साथ-साथ परिवार वालों और प्रदेश के साथ देश का नाम रोशन करती रहें।

Related posts

Daily almanac & Daily Horoscope : आज का पंचांग व दैनिक राशिफल और ग्रहों की चाल 21 दिसंबर 2020

Khula Sach

अक्काबाई के सशक्त किरदार को टेलीविजन पर प्रसिद्ध सुमुखी पेंडसे कलर्स के “बावरा दिल” में चित्रित किया जाएगा

Khula Sach

यारों दोस्ती बहुत ही हसीन है…एण्डटीवी पर 

Khula Sach

Leave a Comment