Khula Sach
ताज़ा खबर मनोरंजन

अखिल बंसल द्वारा भारत आइकॉन अवॉर्ड का आयोजन, टैलेंटेड चाइल्ड आर्टिस्ट हुए सम्मानित, आयरा अहमद विनर रहीं

✍️ विजय तस्वीर

मुंबई : अखिल बंसल ने मुंबई के फाइव स्टार होटल सहारा स्टार में शानदार भारत आइकॉन अवॉर्ड का आयोजन किया। इस बेहतरीन इवेंट के लिए सहारा स्टार में ढेर सारे सितारे उमड़ पड़े। भारत आइकन अवॉर्ड्स के सीएमडी अखिल बंसल ने स्टार किड्स के लिए इस बार अनोखा शो रखा, जहां उन्होंने बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में काम करने वाले काफी बच्चों को सम्मान से नवाजा. यह पुरस्कार रॉयल हेरिटेज फाउंडेशन द्वारा आयोजित किया गया था।

भारत आइकन अवॉर्ड्स के सीएमडी अखिल बंसल ने बताया कि इस पुरस्कार के पीछे मकसद यह था कि इन टैलेंटेड बच्चों की प्रतिभा को इनाम से नवाजा जाए। यह सभी बच्चे अपने आप मे स्टार्स हैं, इनमें से किसी ने शाहरुख खान, तो किसी ने सलमान खान, किसी ने करीना कपूर के साथ, किसी ने अक्षय कुमार के साथ, किसी ने अभिषेक बच्चन के साथ काम किया है।

इस अवॉर्ड शो के लिए सेलेब्रिटी एंकर सिमरन आहूजा एंकर थी. भारत आइकॉन अवॉर्ड कार्यक्रम में फिल्मी स्टार्स की भीड़ नजर आयी. अखिल बंसल द्वारा आयोजित भारत आइकॉन अवॉर्ड में फिल्म, टीवी जगत, वेब सीरीज में काम करने वाले बच्चों को सम्मानित किया गया. सभी ने ट्रॉफी लेकर स्टेज पर रैम्प वाक किया। अखिल बंसल ने इन छोटे बच्चों को अवॉर्ड देकर उनका हौसला बढ़ाया.

यहां आए सभी बच्चों और उनके पैरेंट्स ने अखिल बंसल का आभार जताया कि उन्होंने इतने अच्छे फंक्शन का आयोजन किया। इसी सप्ताह रिलीज हुई करण जौहर की फ़िल्म जुग जुग जियो में कियारा आडवाणी के बचपन का रोल करने वाली चाइल्ड आर्टिस्ट शिविका ऋषि को भारत आइकॉन अवार्ड से नवाजा गया। विनर आयरा अहमद थीं।

नायशा खन्ना, वरुण बुधव, दिशिता सहगल, आयुध भानुशाली, रिद्धि शर्मा, चाहत तेवानी, विधान शर्मा, अथर्व शर्मा, हार्दिका शर्मा, रीवा अरोड़ा, द्विज वाला, पृथ्वीराज सरनायक, खुशी भारद्वाज, वंश सयानी, शिविका ऋषि, नित्या मोयल और भाग्य भानुशाली को भारत आइकॉन अवार्ड दिया गया।

डिज़ाइनर काजल अग्रवाल ने भी स्टेज पर रैम्प वाक किया। किरण गुप्ता ने भी वाक किया। शो डायरेक्टर लव्या प्रभु थे। पिछले 4 महीने से बच्चों की ट्रेनिंग चल रही थी। 10 बच्चे शार्ट लिस्ट किए गए, इसकी जज नन्दिनी गुप्ता थीं।

मिस भारत आइकोनिक फोटोजेनिक गुणी शाह को दिया गया, एंजेल आहूजा भी सम्मानित हुए। बेस्ट मेसमेराइज़िंग आंखों के लिए रूही को और सिल्की हेयर के लिए ज्योति को अवार्ड मिला। सेकन्ड रनरअप गार्गी रहीं और फर्स्ट रनरअप अहाना चौधरी थीं। जज श्रीमती प्रभा भानुशाली जी रही।

Related posts

Mirzapur : महिला उत्पीड़न के विषय में डीएम ने ली अधिकारियों की क्लास

Khula Sach

होम लोन के लिए लोन-टू-वैल्यू सबसे महत्वपूर्ण निर्धारक: नोब्रोकर

Khula Sach

Mirzapur : युवा भारत के लिए युवाओं का जागरण आवश्यक – मनोज श्रीवास्तव

Khula Sach

Leave a Comment