Khula Sach
कारोबार ताज़ा खबर

डेन्यूब प्रॉपर्टीज की डीएच३५० मिलियन अल्ट्रा-लक्जरी निवासी परियोजना ‘ जेमझ’- लॉन्च के समय बिक गई!

यह ६० सेकंड में चला गया!’ जैसा है – २७० घरों के साथ एक पूरी परियोजना को लॉन्च के कुछ ही घंटों में खरीदारों और दलालों द्वारा छीन लिया गया है!

• डेन्यूब प्रॉपर्टीज का डीएच३५०मिलियन जेमझ’ शनिवार, ४ जून, २०२२ को अपनी बिक्री शुरू होने के कुछ ही घंटों में बिक गया!

• जेमझ’ अक्टूबर २०२२ से डेन्यूब प्रॉपर्टीज़ द्वारा लॉन्च और बेची जाने वाली तीसरी आवासीय परियोजना है – और मार्च २०२२ में फुरजान में डीएच३०० मिलियन पर्लज़ प्रोजेक्ट लॉन्च करने के दो महीने के भीतर दूसरी परियोजना है।

मुंबई : जेमझ’, डेन्यूब प्रॉपर्टीज द्वारा Dh350 मिलियन की किफायती अल्ट्रा-लक्जरी प्रोजेक्ट, शनिवार, 4 जून, 2022 को शेख जायद रोड पर डेन्यूब प्रॉपर्टीज हेड ऑफिस में आयोजित अपने वाणिज्यिक बिक्री लॉन्च इवेंट के पहले दिन कुछ ही घंटों में बिक गया है।

परियोजना को अंतिम-उपयोगकर्ताओं और दलालों द्वारा बंद कर दिया गया था, जिन्होंने निर्धारित समय से पहले लाइन में खड़ा किया था और डेन्यूब प्रॉपर्टीज के कार्यालय के खुलने के साथ ही – अपने खजाने को सुरक्षित करने के लिए – अपने सपनों के घरों में जमा हो गए थे! खरीदार जिन्होंने अपनी प्रारंभिक जमा राशि को बुक किया और भुगतान किया पहले दिन, डेन्यूब ग्रुप के सौजन्य से, डिलीवरी पर अपने घरों को पूरी तरह से सुसज्जित कर देंगे, जो होम फर्निशिंग और गृह सुधार ब्रांड, डेन्यूब होम का सबसे बड़ा नेटवर्क भी चलाता है।

डेन्यूब ग्रुप के संस्थापक और अध्यक्ष श्री रिजवान साजन ने कहा, “यह डेन्यूब प्रॉपर्टीज में खरीदारों के विश्वास को प्रदर्शित करता है – क्योंकि हम यूएई के निवासियों की बढ़ती संख्या से वादे करना जारी रखते हैं जो हमारी सबसे बड़ी ताकत और प्रेरणा हैं।” हमारा तीसरा प्रोजेक्ट आठ महीने के भीतर लॉन्च और बिक गया – और सकारात्मक बाजार भावना और इस तथ्य को दर्शाता है कि अधिक खरीदार संपत्ति बाजार में प्रवेश कर रहे हैं।

“एक डेवलपर के रूप में, हम अपने ग्राहकों को लगातार वादे दे रहे हैं – घोषित 17 परियोजनाओं में से 11 को अब तक उच्चतम लॉन्च-टू-डिलीवरी अनुपात के साथ वितरित किया है – जो खरीदारों, दलालों और निवेशकों के विश्वास को हमारी संपत्तियों में मजबूत करता है। . इकाइयों की संख्या के संदर्भ में – हमने अब तक बेची गई 8,272 इकाइयों में से 4,556 इकाइयों की डिलीवरी की है। मूल्य के संदर्भ में, हमने अपने खुश ग्राहकों को Dh5.65 बिलियन के कुल विकास मूल्य में से Dh3.63 बिलियन मूल्य के घर वितरित किए हैं।

डेन्यूब प्रॉपर्टीज, संयुक्त अरब अमीरात स्थित सस्ती संपत्ति विकास में अग्रणी और संयुक्त अरब अमीरात में सबसे गतिशील निजी रियल एस्टेट डेवलपर्स में से एक, ने पहले 24 मई को एक पैक प्रेस कॉन्फ्रेंस में शानदार पिरामिड-आकार की वास्तुकला के साथ एक शानदार आवासीय परियोजना, जेमज़ की घोषणा की थी। , 2022, बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त के साथ – डेन्यूब समूह के नए ब्रांड एंबेसडर।

Related posts

क्या कसूर था मेरा !

Khula Sach

Mirzapur : ठेका प्रथा से मुक्त करने और एनआरएचएम में विलय किए जाने को लेकर पूरे जनपद में रुका एंबुलेंस का पहिया

Khula Sach

पुलिस और प्रेमकथा : करोना काल में आते समाचार 

Khula Sach

Leave a Comment