Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

ऑडी ने भारत में 15 सुनहरे वर्ष पूरे किए

~ पांच साल के लिए वारंटी कवरेज की पेशकश की

मुंबई : जर्मनी की लक्जरी कार निर्माता कंपनी, ऑडी ने आज अपने उपभोक्ताओं के लिए सेगमेंट में पहली बार की जा रही पहल की घोषणा की। भारत में अपनी मौजूदगी के 15 सुनहरे साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए, कंपनी ने इस साल बिकी अपनी सभी कारों पर अनिलिमिटेड माइलेज के साथ पांच साल के लिए वारंटी की पेशकश की है, जिसकी शुरुआत 1 जून 2022 से होगी।

ऑडी इंडिया के हेड श्री बलबीर सिंह ढिल्लन ने इस अवसर पर अपनी बात रखते हुए कहा, “भारत में कंपनी ने 15 सुनहरे वर्ष पूरे होने का जश्न मनाने के लिए सेगमेंट में पहली बार 5 साल के लिए वारंटी कवरेज की घोषणा की है । यह कवरेज अनलिमिटेड माइलेज के साथ पेश की जा रही है। इसे 1 जून 2022 से शुरू किया गया है। यह एक महत्वपूर्ण पहल है और हम अपने उपभोक्ताओं को एक संपूर्ण मानसिक सुकून वाला पैकेज प्रदान कर बहुत खुश हैं। यह पहल “ऑडी इंडिया स्ट्रैटेजी 2025” के अनुरूप है, जो पूरी तरह से व्यक्ति को ध्यान में रखकर बनाई गई है। यह हमें हमेशा उपभोक्ता के हित में फैसले लेने के लिए प्रेरित करती है।”

ऑडी इंडिया का अपने वाहनों में लगातार दिखाया जा रहा आत्मविश्वास ग्राहकों को मुहैया कराए गए व्यापक वारंटी पैकेज में नजर आता है। पांच साल के लिए वारंटी पैकेज असीमित माइलेज के लिए वैध है और इसमें कार की किसी भी तरह की मरम्मत और कार के किसी भी पार्ट को बदलना शामिल है।

Related posts

Mirzapur : 12 मंजिल बिल्डिंग को आने वाले दिनों में देख सकेंगे जिले के लोग

Khula Sach

2021 का स्वागत : यह एक नई शुरुआत होगी !

Khula Sach

Delhi : किडनैपिंग मामले में करोड़ों की फिरौती मांगने वाले तीन शातिर मुजरिमों को छापेमारी कर दबोचा, एक आरोपी फरार

Khula Sach

Leave a Comment