Khula Sach
ताज़ा खबर मीरजापुर राज्य

Mirzapur : तूल पकड़ता जा रहा है जनता इंटर कॉलेज बरगवां कूबा का मामला

डीआईओएस के द्वारा प्रकरण को उलझाए रखने पर पहुंचा मुख्यमंत्री पोर्टल पर

मिर्जापुर, (उ.प्र.) : जनता इंटर कॉलेज में चुनाव कराए जाने के मामले से विवाद में आए डीआईओएस कार्यालय इस मुद्दे पर चुप्पी साध लिया है। डीआईओएस कार्यालय के असहयोग रवैया से छुब्द होकर सियाराम सिंह , जनता इंटर कॉलेज बरगवां कूबा के सदस्य द्वारा मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराया गया है सियाराम सिंह को भरोसा है कि स्थानीय स्तर पर लीपापोती कर के मामले को दबाने वाले अधिकारियों के खिलाफ मुख्यमंत्री पोर्टल पर आवश्यक कार्रवाई होगी। सियाराम सिंह के द्वारा मुख्यमंत्री पोर्टल पर की गई शिकायत के मुताबिक उनका आरोप है कि जनपद मिर्जापुर के डीआईओएस के द्वारा उपरोक्त जनता इंटर कॉलेज का चुनाव जानबूझकर गलत तरीके से नियमावली को ताक पर रखकर करा दिया गया है ।

फर्जी तरीके से कराए गए चुनाव पर आपत्ति लिखित और मौखिक रूप से दिए जाने के बाद भी जनपद मिर्जापुर के डीआईओएस ने कार्रवाई करने के बजाए अपराध को संरक्षण देने का काम किया है ।

उपरोक्त विद्यालय में चुनाव कराए जाने के पूर्व ही प्रार्थी के द्वारा मतदाताओं की फर्जी सूची पर आपत्ति जाहिर की गई थी उसके बावजूद उस आपत्ति को दरकिनार करते हुए डीआईओएस के द्वारा चुनाव करा दिया गया।

फर्जी मतदाता सूची पर चुनाव कराए जाने की लिखित आपत्ति दिए जाने के बाद भी सत्येंद्र कुमार सिंह के द्वारा अभी तक सूची पर आपत्ति की जांच ना करा कर फर्जी सूची को अपरोक्ष रूप से मान्यता दिए जाने का मामला गंभीर हो रहा है।

मिर्जापुर डीआईओएस की जांच कराते हुए उनके द्वारा जनता इंटर कॉलेज में कराए गए चुनाव की भी जांच कराई जाए और फर्जी चुनाव कराए जाने में संलिप्त लोगों के खिलाफ मुकदमा कायम कराते हुए सख्त कानूनी कार्रवाई की जाए।

इस संपूर्ण प्रकरण पर डीआईओएस से टेलीफोन से वार्ता कर जानकारी प्राप्त करने पर बताया गया कि जनता इंटर कॉलेज के मामले में अभी कोई प्रगति नहीं है।

Related posts

लॉकडाउन के बाद वाहनों की ऑनलाइन बिक्री 300% बढ़ी: ड्रूम

Khula Sach

Mirzapur : कोराेना के तीसरी लहर से बचाव हेतु जागरूकता लाने के लिए बैठक संपन्न

Khula Sach

नारी सौंदर्य पर आधारित प्रतियोगिता का किया गया आयोजन

Khula Sach

Leave a Comment