Khula Sach
ताज़ा खबर मीरजापुर राज्य

Mirzapur : भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के सह संयोजक को मिली धमकी

मीरजापुर, (उ.प्र.) : चिल्ह थाना क्षेत्र के निवासी दिनेश अग्रहरी भारतीय जनता पार्टी के कर्मठसील नेताओं में जाने जाते हैं। अपनी पूरी पीढ़ी भारतीय जनता पार्टी के लिए खपा देने वाले दिनेश अग्रहरी विगत 10 मार्च से सशंकित और सहमे हुए हैं। बीजेपी नेता दिनेश अग्रहरी की मानें तो उनको जिस दिन से मिर्जापुर नगर विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी के जीत की घोषणा हुई उसी दिन से समाजवादी पार्टी के स्थानीय स्तर के नेताओं के द्वारा अनुचित दबाव और डराए धमकाये जाने का आरोप लगाया गया है। दिनेश अग्रहरि भारतीय जनता पार्टी के संघर्षशील युवा कर्मठ नेता के अलावा महंगीपुर ग्राम प्रधान भी हैं।

उनके ऊपर अनुचित दबाव और जान मार देने की धमकी से उनके समर्थकों के अलावा परिजनों में भी आक्रोश के साथ भय व्याप्त है। उन्होंने अपने ऊपर घटित घटना को लिखित रूप से स्थानीय स्तर पर थानाध्यक्ष को दे दिया है। उन्होंने मांग किया है कि अतिशीघ्र यदि आरोपितों के ऊपर कड़ी कार्रवाई नहीं की जाएगी तो उनके जान को खतरा हो सकता है। फिलहाल मामला सत्ता पक्ष के नेता से जुड़े होने के नाते इस प्रकार का आरोप चर्चा का विषय बना हुआ है।

भारतीय जनता पार्टी के नेता दिनेश अग्रहरि ने बताया कि उनकी पार्टी जब से जीती है तब से चुनावी रंजिश के प्रकोप में उनका जीना दुश्वार हो चला है ।पार्टी के अलावा बड़े नेताओं के साथ साथ विधायक को भी सूचना दिए जाने की बात कही जा रही है। बताते चलें कि दिनेश अग्रहरी नंद गोपाल गुप्ता के साथ-साथ भारतीय जनता पार्टी के प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी थी सपरिवार और अपने समर्थकों के साथ भारतीय जनता पार्टी को जिताने के लिए एड़ी चोटी करने वाले नेता को डराए धमकाए जाने की सूचना जंगल में आग की तरह फैल चुकी है।

Related posts

Mirzapur : श्री राम जन्मभूमि पर भव्य मंदिर निर्माण के लिए सब की भूमिका हो

Khula Sach

Mirzapur : अदवा नदी के गहरे पानी में डूबने से युवक की मौत

Khula Sach

पावस ऋतु के स्वागत में ‘काव्य सृजन’ की ‘मराठी काव्य’ गोष्ठी

Khula Sach

Leave a Comment