Khula Sach
अन्य कारोबार ताज़ा खबर

महिला दिवस के अवसर पर उपलब्ध है सभी महिलाओं के लिए उपहार 

यह आपके लिए उनकी पसंदीदा चीजों की सूची बढ़ाने का मौका है, इसलिए ऐसे तोहफे चुनें जो उन्हें बेहद पसंद आए 

हम अपने जीवन में प्रमुख भूमिकाएं निभाने वाली महिलाओं के कर्जदार हैं। हरेक महिला अपने अंदाज में विशेष और प्रतिभाशाली होती है इसलिए वह अपने जीवन में अलग-अलग भूमिकाएं निभाती है। चाहे हालात जैसे भी हों, वह मुश्किल से मुश्किल घड़ी में किसी न किसी रूप में हमारे लिए एक सहारा बनती हैं। हमारे व्यक्तित्व को उस अंदाज में ढालती हैं, जो आज हम हैं। इसलिए यह काफी अच्छा होगा कि हम उनकी उपलब्धियों का जश्न मनाएं। क्या यह सच नहीं है। अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर उन्हें एक विशेष उपहार देना कैसा रहेगा, जो उनसे हमारी ममता, लगाव और प्यार का इज़हार कर सके। इसके साथ ही हम इस उपहार से अपने जीवन में अलग-अलग रूप में मौजूद महिलाओं के उन कार्यों के प्रति कृतज्ञता जता सकते हैं, जो वह हमारे लिए करती हैं। या हम उन्हें द हैब बाई ऊषा में सिलाई की कार्यशाला में शामिल होने का तोहफा देकर उनके चेहरे पर मुस्कान बिखेर सकते हैं, जिससे वह अपने जीवन के जादुई और यादगार पलों को अपने मनचाहे अंदाज में संजो सकें।

लॉयन ब्रोच-यह उस ताकत का प्रतीक है, जिसकी मिसाल वह स्वरयं हैं।

यह अनोखे कसीदाकारी से लैस ब्रोच जीवन में उन मजबूत और साहसी महिलाओं का प्रतीक हैं, जिसकी मिसाल वह हैं। हरेक व्यक्ति के जीवन में किसी न किसी रूप में ऐसी महिलाएं होती है, जो उनके इर्द-गिर्द सुरक्षा का माहौल बनाती है। हर एक मुश्किल घड़ी में वह उनके पीछे स्तंभ बनकर खड़ी रहती हैं। यह ब्रोच कई तरीकों से पहना जा सकता है। वह इसे अपनी मनपसंद शर्ट या जैकेट में लगा सकती हैं। यह इस बात का प्रतीक होगा कि लोग महिलाओं की ओर प्रेरणा हासिल करने के लिए देखते हैं और किस तरह वह अपनी उलझनों और संघर्षों के बावजूद लगातार बेहतर भविष्य की राह बनाती रहती हैं। वह इसे अपने स्टाइल स्टेटमेंट के तौर पर अपने पसंदीदा बैग में भी लगा सकती है। सब छोड़िए, जो भी इस ब्रोच को हासिल करेगा, वह इस पर फिदा हुए बिना नहीं रहेगा।

खूबसूरत पाउच-यह पाउच उनके लिए हैं, जो हमारे जीवन में रफ्तार लाती हैं-चाहे आप महिलाओं से पूछकर देख सकते हैं, कई महिलाओं के लिए खूबसूरत पाउच से बढ़कर कुछ नहीं होता। यह ट्रेंडी और खूबसूरत पाउच सफर में रहने वाली उन महिलाओं के लिए है, जो दूसरों की मदद करती है और लोगों को यह दिखाती है कि किस तरह उन्हें अपनी जिंदगी को संगठित करना पड़ेगा। यह आपको सिखाती हैं कि किस तरह अपने कार्यों, अपने दिनों और अपने माहौल को संगठित कर सकते हैं, जिससे आप ज्यादा व्यवस्थित जिंदगी गुजार सकें। वह खुद भी पूरी दक्षता से घरेलू कार्यों समेत अपने अभी कार्यों को करती हैं। अनोखी कसीदाकारी से लैस पाउच गिफ्ट कर आप उन्हें यह दिखा देंगे कि जिस तरह वह आपकी जिंदगी को बेहतर बनाने के लिए लगातार काम करती है, आप उनकी किस तरह सराहना करते हैं।

फ्लावर आर्ट- यह गिफ्ट उन महिलाओं के लिए है, जो खुले दिल से हमेशा दूसरों की मदद के लिए तैयार रहती हैं: वह कला की कद्रदान होती हैं और इस ग्रह और अपने परिवार के सदस्यों के लिए मजबूती और स्थायित्व का प्रतीक हैं। यह आकर्षक आर्टपीस कुछ ऐसा रोमांचक गिफ्ट रहेगा, जिसे पाकर उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। इससे वह हमेशा नई-नई चीजें बनाने का आनंद ले सकेंगी और अपनी प्रतिभा को दूसरों को दिखा सकेंगी।

ट्रेंडी बैग- इसमें हर वह चीज रख सकते हैं जिसकी जरूरत सफर में होगी :इस बैग में सफर करने वाली महिलाएं कितना सामान ले जा सकती हैं, यह अपने आप में खूबसूरत रहस्य है। यह उस जादूगर के बैग की तरह है, जिसमें वह अपनी जरूरत का सारा सामान ले जा सकती है। अपने पसंदीदा लोगों के लिए इस बैग में सरप्राइज गिफ्ट और ट्रीट ले जा सकती है। अगर आप महिलाओं की ओर से किए जा रहे इन कार्यों और सेवाओं का आनंद ले रहे हैं तो क्या आपको नहीं लगता यह मौका आपको उन्हें कुछ लौटाने का है। आप यह सुपरकूल बैग देकर अपने जीवन को बेहतर बनाने के लिए उनके प्रति अपनी कृतज्ञता जता सकते हैं और फिर देखिएगा कि आपके जीवन में इतनी खुशियां बिखरती हैं। वह अपने जीवन को मजेदार बनाने और अपने दिन को स्पेशल बनाने के लिए इस बैग को सफर में अपने साथ ले जा सकती हैं। दरअसल सीधी बात यह है कि आप उन्हें पाउच या बैग गिफ्ट क्यों नहीं करते, जिससे आप हमेशा के लिए उनके दिल को जीत सकेंगे।

इस अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर आइए, #BreakTheBias (#भेदभावकोदूरकरें)। यह आपके लिए अपने जीवन में मौजूद महिलाओं की उपलब्धियों का जश्न मनाने का मौका है। आप उन्हें समझिए, उन्हें गले लगाइए। सभी की जीत की स्थिति वाले इस अवसर को अपने हाथों से मत जाने दीजिए। इसलिए जल्दी कीजिए और उन्हें द हब बाई ऊषा का गिफ्ट दीजिए। जिससे आप उन्हें अपने प्यार की झलक दिखा सकें।

Related posts

Mirzapur : सफाई-व्यवस्था के प्रति नपा अध्यक्ष की सजगता

Khula Sach

‘‘मैं हमेशा से बाबासाहेब का किरदार पर्दे पर निभाना चाहता था और मेरा यह सपना सच हो गया‘‘: अथर्व 

Khula Sach

Noida : साइकिल रैली निकालकर सपा ने मनाई पंडित जनेश्वर मिश्र की जयंती

Khula Sach

Leave a Comment