Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

ट्रुक ने लॉन्च किया रियल एएनसी ईयरबड्स ‘बड्स वाइब

मुंबई : ट्रूक ने भारत के सबसे तेजी से बढ़ते ऑडियो ब्रांडों में एक खास पहचान बनाई है। भारत में अपनी किफायती एएनसी सीरीज बड्स वाइब में ट्रूक ने अपना लेटेस्ट प्रोडक्ट लॉन्च किया है। सिर्फ 1699 रुपयों में इन ईयरबड्स है। लॉन्च प्राइस ऑफर केवल 1499 रुपये है जो 6 अप्रैल तक उपलब्ध रहेगा।

बड्स वाइब में कई प्रीमियम फीचर्स हैं जैसे कि 35डीबी तक एक्टिव न्वाइज कैंसेलेशन (एएनसी) क्वाड-माइक इनवायरनमेंटल न्वाइज कैंसेलेशन (ईएनसी) और अधिक स्थिरता और फटाफट कनेक्शन के लिए ब्लूटूथ 5.3 भी है। ईयरबड्स के 13 मिमी टाइटेनियम स्पीकर ड्राइवर आपको सिनेमा की गुणवत्ता में संगीत का अनुभव देंगे। अच्छी क्वालिटी ऑडियो के साथ डीप बास, क्लियर ट्रेबल और क्रिस्टल-क्लियर साउंड का मजा देंगे। ईयरबड्स के डिज़ाइन में चार प्रीसेट ईक्यू मोड्स रखे गए हैं – डायनामिक ऑडियो, बास बूस्ट मोड, मूवी मोड और डिफॉल्ट बैलेंस्ड मोड ताकि हर एक यूजर की पसंद पूरी हो।

ट्रूक इंडिया के सीईओ श्री पंकज उपाध्याय ने कहा, “ट्रूक में हम इस विश्वास से काम करते हैं कि हमारे ग्राहक बेहतरीन टेक्नोलाॅजी के हकदार हैं और इसी के साथ इस साल हम ने एएनसी बड्स सीरीज लॉन्च की। बड्स ए1 को हमारे ग्राहकों ने बहुत पसंद किया। जल्द ही हमें यह अहसास हुआ कि इस बाजार में कम कीमत के एएनसी ऑडियो प्रोडक्ट की काफी कमी है जबकि ग्राहक कम बजट के ऐसे प्रोडक्ट की तलाश में भटक रहे हैं जिनमें प्रीमियम फीचर्स भी हों।’’

हम अपनी सबसे नई पेशकश बड्स वाइब को लेकर बहुत उत्साहित हैं। इसमें एएनसी, स्टाइलिश ट्रांस्परेंट केस डिजाइन, बैटरी इंडिकेटर और यूजर की निजी पसंद पूरी करने के लिए चार प्रीसेट ईक्यू मोड जैसे खास फीचर हैं। हमें विश्वास है कि पूरे भारत के ग्राहक हमारे काम की सराहना करेंगे और हम वादा करते हैं कि कम कीमतों पर उच्च गुणवत्ता के ऑडियो प्रोडक्ट पेश करते रहेंगे।”

ईयरबड्स के ट्रांस्परेंट केस डिजाइन और डिजिटल बैटरी इंडिकेटर से यूजर के लिए बैटरी की लाइफ पर नजर रखना आसान होता है। इस केस के साथ उन्हें 48 घंटे तक का प्लेटाइम और एक चार्ज पर 10 घंटे तक का प्लेटाइम मिलता है। यानी लंबे समय तक बिना रुकावट सुनना सुनिश्चित रहता है। इनमें इंस्टेंट पेयरिंग टेक्नोलॉजी के साथ ओपन-टू-पेयर टेक्नोलॉजी भी है इसलिए ईयरबड्स को किसी भी डिवाइस से कनेक्ट करना आसान हो जाता है। साथ ही, टैप टू कंट्रोल फीचर है जो बस टैप कर म्युजिक और कॉल कंट्रोल करने की सुविधा देता है। ईयरबड्स पर 12 महीने की वारंटी है और ग्राहकों को सेवा देने के लिए पूरे देश में 25$ सेवा केंद्रों का मजबूत नेटवर्क है। इस तरह बिक्री के बाद बेहतरीन सेवा मिलना सुनिश्चित है।

Related posts

डा. अखिलेश दास फाउण्डेशन ने बीबीडी में आयोजित किया नि:शुल्क मेगा टीकाकरण शिविर

Khula Sach

पहली बार मीडिया के लिए जारी किए गये राजपाल यादव की ‘‘सफाईबाज‘‘ के पोस्टरर्स

Khula Sach

विकसित भारत संकल्प यात्रा की एलईडी वैन गोपालपुर में पहुंची: ग्रामीणों को दी गई योजनाओं की जानकारी

Khula Sach

Leave a Comment