Khula Sach
ताज़ा खबरमनोरंजन

दीपक मुकुट ने की अपनी अगली थ्रिलर फिल्म ‘पलटवार’ की घोषणा

मुंबई : सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट के निर्माता दीपक मुकुट का नाम कुछ रिवॉल्यूशनरी प्रोजेक्ट्स से जुड़ा हुआ है, जो समाज के गंभीर मुद्दों को मनोरंजक और सूचनात्मक तरीके से पेश करने का हुनर रखते हैं। जहाँ उन्होंने एक निर्माता के रूप में ‘मुल्क’ जैसी मार्मिक फिल्म का समर्थन किया है, वहीं मनोरंजक फिल्म ‘शादी में जरूर आना’ के पीछे भी उनका हाथ रहा है। आगे भी उनके पास विविध फिल्मों की एक व्यस्त योजना है, और फिल्म निर्माता ने ‘पलटवार’ की अपनी नवीनतम घोषणा के साथ इसे और भी खास बना दिया है।

दीपक द्वारा समर्थित और हुनर मुकुट द्वारा सह-निर्मित, ‘पलटवार’ को एक हाई-ऑक्टेन थ्रिलर के रूप में देखा जा रहा है, जिसकी कहानी अहंकार, प्रतिशोध और अफसोस के इर्द-गिर्द घूमती है। इसे डेब्यूटेंट दिव्यांश पंडित द्वारा निर्देशित किया जा रहा है, जिन्होंने आमिर बंगाली और अमृता मोदी के साथ फिल्म की कहानी भी लिखी है। फिल्म का संगीत बहुचर्चित संगीतकार जोड़ी अजय-अतुल द्वारा बनाया जा रहा है, जो इससे पहले ‘तन्हाजी: द अनसंग हीरो’, ‘पानीपत’ और ‘सुपर 30’ जैसी फिल्मों के लिए संगीत दे चुके हैं।

इस फिल्म को लेकर उत्साहित दीपक कहते हैं, “पलटवार एक अद्भुत कहानी है, जो वास्तव में मेरे दिल के करीब है और जब से मैंने इसकी स्क्रिप्ट पढ़ी है, मैं इसकी घोषणा का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूँ। भले ही हमारे पास ‘धाकड़’ की रिलीज़ नजदीक है, लेकिन हम इस फिल्म को लेकर अपने उत्साह को दुनिया के साथ साझा करने से रोक नहीं पाए। हम इस प्रोजेक्ट को विशेष बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं और हमारे पास सबसे अच्छे रचनाकारों और संगीतकारों की मजबूत टीम है। अब हम फिल्म के लिए कास्टिंग शुरू करने जा रहे हैं और यह किरदारों तथा स्क्रिप्ट की आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए की जाएगी। इसमें नए चेहरे होंगे या अनुभवी सितारे, इस पर हम जल्द ही फैसला करेंगे, लेकिन मैं दर्शकों को विश्वास दिलाता हूँ कि यह एक विशेष कहानी होगी, जिसे वे सभी पसंद करेंगे।”

अपने आगामी प्रोजेक्ट्स की सूची में, दीपक के पास अगली रिलीज़ के रूप में ‘धाकड़’ है, जिसमें कंगना रनौत एजेंट अग्नि के रूप में मुख्य भूमिका में हैं। साथ ही, उनके पास विक्रांत मैसी और राधिका आप्टे के साथ ‘फोरेंसिक’ कतार में है, जिसे वे अपनी सबसे बड़ी और बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक, ‘अपने 2’ के साथ रिलीज़ करेंगे, जो स्क्रीन पर देओल परिवार की तीन पीढ़ियों- धर्मेंद्र, सनी देओल, बॉबी देओल और परिवार में सबसे नए अभिनेता, करण देओल के एक साथ आने का प्रतीक होगी।

Related posts

कश्मीर में आतंकियों के कुकृत्य से क्रोधित भाजपा नेता पहुँचे पटना एयरपोट

Khula Sach

Ram Mandir Poster : राम मंदिर निर्माण के पोस्टर्स मुंबई पुलिस द्वारा हटाये जाने पर खड़ा हो गया विवाद

Khula Sach

सेन्ट्रल बैंक ऑफ इंडिया ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस मनाया

Khula Sach

Leave a Comment