Khula Sach
खेलताज़ा खबर

रूटर से जुड़े क्रिकेटर युजवेन्द्र चहल

मुंबई : अग्रणी गेम स्ट्रीमिंग और ईस्पोर्ट्स प्लेटफॉर्म रूटर ने गेमिंग कंटेन्ट क्रियेशन को बदलते रहना जारी रखने के लिये क्रिकेटर युजवेन्द्र चहल के साथ हाथ मिलाया है। गेमिंग इंडस्ट्री के इस पहले गठजोड़ के तहत युजवेन्द्र चहल रूटर के प्लेटफार्म पर एक कंटेन्ट क्रियेटर बनेंगे।

मौजूदा भारतीय क्रिकेटरों में चहल सबसे बड़े गेमर्स में से एक हैं और जब भी मौका मिलता है, गेमिंग का अपना शौक पूरा करते हैं। चहल अपनी पत्नी और यूट्यूब की सनसनी धनश्री के साथ वायरल वीडियोज बनाने के लिये भी मशहूर हैं। रूटर की स्ट्रीमिंग कम्युनिटी और दर्शक अब युजवेन्द्र के साथ चैट कर सकेंगे, जब भी वे बीजीएमआई और फ्रीफायर खेलने के लिये लाइव होंगे।

रूटर के को-फाउंडर और सीओओ दीपेश अग्रवाल ने कहा, “हमारा देश हमेशा से क्रिकेट प्रेमी रहा है और पिछले 2-3 वर्षों में गेमिंग भी मुख्यधारा में अपनी जगह बना चुकी है। तो दोनों को मिलाकर अपने दर्शकों के लिये दोनों का सर्वश्रेष्ठ लाने से बेहतर क्या हो सकता था? रूटर पर युजवेन्द्र के स्ट्रीम होने से हम अपनी कम्युनिटी को ज्यादा दिलचस्प कंटेन्ट दे सकेंगे। वे जब भी हमारे प्लेटफॉर्म पर लाइव स्ट्रीम होंगे, तब हमारी कम्युनिटी उनसे जुड़कर उनकी क्रिकेट लाइफ के बारे में बात कर सकेगी और गेमिंग के उनके अनोखे टेक्टिक्स जान सकेगी।”

युजवेन्द्र चहल ने कहा, “मैंने लॉकडाउन के दौरान ‘कॉल ऑफ ड्यूटी’ जैसे ऑनलाइन गेम खेलना शुरू किया था और तब से मैं फर्स्ट-पर्सन शूटर गेम्स का दीवाना हो गया हूँ। भारत में रूटर की गेमिंग कम्युनिटी बहुत बड़ी है। उनके साथ जुड़ने से मैं देश के टैलेंटेड गेमर्स के साथ बात कर सकूंगा और अपने प्रशंसकों से जुड़ सकूंगा। इस गठजोड़ से मैं बहुत रोमांचित हूँ।”

Related posts

Mumbai : डॉ.अमरसिंह निकम को ‘होम्योपैथिक अस्पताल के जनक’ की उपाधि से सम्मानित किया गया

Khula Sach

इस नए वर्ष में नया आकार ले रहे मार्केट में नए सिरे से शुरुआत करें

Khula Sach

Mirzapur : सिक्योरिटी एजेंसी संचालक द्वारा होटल कोणार्क ग्रैंड को बदनाम करने की साजिश ! 

Khula Sach

Leave a Comment