Khula Sach
ताज़ा खबरराज्य

Ghaziabad : सशक्त आत्मनिर्भर भव्य भारत का निर्माण करते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी – विनोद त्यागी

✍️  दीपक त्यागी

गाजियाबाद, (उ.प्र.) : के जिला एवं सत्र न्यायालय परिसर में सेल्स टैक्स कार्यालय के सामने लगातार तीसरे दिन भाजपा के कानूनी एवं विधि प्रकोष्ठ गाजियाबाद महानगर के संयोजक एडवोकेट विनोद त्यागी के संयोजन में सम्मानित अधिवक्ताओं को भाजपा से जोड़ने के लिए सदस्यता अभियान चलाया गया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कानूनी एवं विधि प्रकोष्ठ के महानगर संयोजक विनोद त्यागी ने कहा कि सशक्त, आत्मनिर्भर, भव्य व विकसित भारत के निर्माण के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूर्ण ईमानदारी के साथ दिनरात कार्य कर रहे हैं, देश में आज की राजनीतिक परिस्थितियों में यह हम सभी देशभक्त देशवासियों की जिम्मेदारी व नैतिक दायित्व है कि देश निर्माण के लिए पूर्ण समर्पण के साथ कार्य करने वाले लोगों का तन-मन-धन से सहयोग करें। विनोद त्यागी ने कहा कि भाजपा एक ऐसा राजनीतिक दल है जिसके लिए देश व समाज हित सर्वोपरि है, विनोद त्यागी ने कहा कि भाजपा अन्य दलों की तरह कभी भी ओछी व देश विरोध की राजनीति नहीं करती है, भाजपा हमेशा सेवा समर्पण के भाव से जनसेवा का कार्य करती है।

इस अवसर पर सदस्यता कैम्प का उद्घाटन करते हुए वरिष्ठ अधिवक्ता मुकेश त्यागी ‘बयाना’ (पूर्व एडीजीसी) ने कहा कि भाजपा से पढ़े लिखे सम्मानित अधिवक्ताओं को जोड़ने के लिए विनोद त्यागी व उनकी समस्त टीम बधाई की पात्र हैं, वह देश निर्माण के लिए अच्छे लोगों को भाजपा से जोड़कर समाज व देश हित का कार्य कर रहे हैं।

आज के सदस्यता अभियान की सह संयोजक कानूनी एवं विधि विषय विभाग की महानगर सह संयोजक धर्मशिला ने कहा मोदी-योगी के राज में समाज का हर वर्ग सुरक्षित हैं, देश व प्रदेश का भविष्य उज्जवल है।

इस अवसर पर बोलते हुए कानूनी एवं विधि विषय विभाग के खोड़ा मंडल के संयोजक एडवोकेट राहुल शर्मा ने कहा कि देश के बाहरी व अंदुरुनी छुपे हुए दुश्मनों के जल्द सफाये के लिए भाजपा जरूरी है मोदी-योगी की जोड़ी को मजबूत करना समय की मांग है, उत्तर प्रदेश में अबकी बार फिर से योगी सरकार जरूरी है।

इस अवसर पर बोलते हुए कानूनी एवं विधि विषय विभाग के गोविंदपुरम के मंडल के संयोजक एडवोकेट राजकुमार शर्मा ने कहा कि देश व प्राचीन सनातन संस्कृति की रक्षा के लिए नरेंद्र मोदी व योगी आदित्यनाथ को जनशक्ति प्रदान करना बेहद आवश्यक है।

इस अवसर पर बोलते हुए कानूनी एवं विधि विषय विभाग के वसुंधरा मंडल के संयोजक एडवोकेट सुनील तिवारी ने कहा देश की आज़ादी के बाद से जितना कार्य अधिवक्ताओं के हितों के लिए भाजपा की सरकारों ने कार्य किया है वह एक नजीर है।

इस अवसर पर बोलते हुए कानूनी एवं विधि विषय विभाग की गोविंदपुरम मंडल की सह संयोजक एडवोकेट चंचल अग्रवाल ने कहा कि भाजपा के राज में कानून का राज स्थापित है, बहन बेटियां मातृशक्ति सुरक्षित है, अपराधियों में कानून का भय व्याप्त है, यह सभ्य समाज के लिए एक अच्छा संकेत है।

इस अवसर पर कानूनी एवं विधि प्रकोष्ठ के महानगर सह संयोजक राहुल कुमार ने सदस्यता अभियान को सफल बनाने के लिए सभी सहयोगी अधिवक्ता साथियों का तहेदिल से आभार एवं धन्यवाद व्यक्त करते हुए कहा कि उनकी मेहनत के बूते ही सैंकड़ों अधिवक्ता साथी भाजपा से जुड़े हैं।

आज के सदस्यता अभियान में कानूनी एवं विधि विषय विभाग के मुरादनगर देहात मंडल के संयोजक सुनील त्यागी, हरीश त्यागी, एडवोकेट अजय भारद्वाज, नरेश त्यागी, कानूनी एवं विधि विषय विभाग विजय नगर की सह संयोजक प्रीति रानी, एडवोकेट मंजू लता शिशोदिया, राहुल त्यागी, वरुण त्यागी, अजीत ठाकुर, कानूनी एवं विधि विषय विभाग कविनगर मंडल के सह संयोजक धर्मेंद्र चौधरी,कानूनी एवं विधि विषय विभाग मुरादनगर देहात के सह संयोजक अजय कश्यप, स्वाति उपाध्याय, विधि प्रकोष्ठ जिला गाजियाबाद के सह संयोजक किरनपाल सिंह, तपेश त्यागी, प्रवीण कुमार, विकास शर्मा, शोभित अग्रवाल, भजनलाल गौतम, सुधाकर चौधरी, शंकर दयाल पांडे, निखिल गुप्ता, रवीश त्यागी, सुमित त्यागी, अंशुल रवि, आयुष कौशिक, मीना, अजय कुमार जौहरी आदि सम्मानित एडवोकेट साथियों का विशेष सहयोग रहा।

Related posts

जी अवार्ड -2023 की आफिशियल अनाउंसमेंट किया गया

Khula Sach

Mirzapur : साहित्य व साहित्यकार हमेशा प्रेरणादायी रहे हैं : ऊर्जा राज्य मंत्री रमाशंकर सिंह पटेल

Khula Sach

Mirzapur : “किसान कल्याण मिशन योजना” के अंतर्गत गोष्ठी का किया गया आयोजन

Khula Sach

Leave a Comment