Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने आधिकारिक तौर पर कू (Koo) App में पंजाबी भाषा की लॉन्च

इस लॉन्चिंग के साथ Koo App पर यूजर्स के लिए उपलब्ध होने वाली 10वीं भाषा है पंजाबी

दिल्ली : पंजाब के माननीय मुख्यमंत्री श्री चरणजीत सिंह चन्नी ने बीते 9 दिसंबर 2021 को कैबिनेट की बैठक के दौरान आधिकारिक तौर पर मेड-इन-इंडिया माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म Koo App पर पंजाबी भाषा का शुभारंभ किया। इस लॉन्चिंग के साथ ही अब Koo App के यूजर्स के लिए उपलब्ध 10वीं भाषा पंजाबी हो गई है।

Koo App पर अपने आधिकारिक हैंडल @CMOPb के जरिये पंजाब मुख्यमंत्री कार्यालय ने पोस्ट किया, “मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने भारतीय भाषाओं के माइक्रो-ब्लॉग Koo App पर पंजाबी भाषा का शुभारंभ किया।”

Koo पर पंजाबी भाषा की लॉन्चिंग के दौरान मुख्यमंत्री चन्नी ने दोहराया कि पंजाबी भाषा का सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रमुख स्थान होना चाहिए, जिससे पंजाब के लोग अपनी मातृभाषा में ऑनलाइन चर्चा में भाग ले सकें। अब दुनिया भर के लोग पंजाबी में खुद को अभिव्यक्त करने के लिए एक बेहतरीन भाषा-आधारित समुदाय का हिस्सा बन सकते हैं।

इस लॉन्चिंग पर बोलते हुए Koo के सह-संस्थापक और सीईओ श्री अप्रमेय राधाकृष्ण ने कहा, “पंजाब के माननीय मुख्यमंत्री श्री चरणजीत सिंह चन्नी द्वारा Koo App पर पंजाबी भाषा को लॉन्च किए जाने पर हम बहुत प्रसन्न और आभारी हैं। इस ऐप का उद्देश्य भारतीयों को अपनी मातृभाषा में खुद को जोड़ने और व्यक्त करने में सक्षम बनाना है। हम भारतीय भाषाओं में बातचीत को बढ़ावा देने में गर्व महसूस करते हैं। हमें विश्वास है कि Koo पर माननीय मुख्यमंत्री की मौजूदगी लोगों को जुड़े रहने और विभिन्न विषयों पर उनकी मातृभाषा में उनके विचार सुनने में मदद करेगी।”

Related posts

एएमओ इलेक्ट्रिक बाइक्स की त्यौहारी छूट

Khula Sach

Mirzapur : भ्रांतियों को करे दूर तभी खत्म होगा कुष्ठ रोग, 13 फरवरी तक चलेगा अभियान

Khula Sach

Mirzapur : संगठन इतना मजबूत करें कि प्रदेश में झंडा लहराए- हौसिला प्रसाद तिवारी

Khula Sach

Leave a Comment