Khula Sach
कारोबारताज़ा खबर

एंजेल वन के क्लाइंट बेस में 146.2% की वार्षिक वृद्धि

~ क्लाइंट बेस 7.32 मिलियन पर पहुंचा

मुंबई : फिनटेक प्लेटफॉर्म एंजेल वन लिमिटेड (पूर्ववर्ती एंजेल ब्रोकिंग लिमिटेड) ने नवम्बर 2021 में शानदार वृद्धि दर्ज की है। कंपनी का ग्राहक आधार 146.2% की वार्षिक वृद्धि के साथ 7.32 मिलियन हो गया है, जैसा कि इसने 0.45 मिलियन का सकल ग्राहक अभिग्रहण दर्ज किया है, जिसकी वार्षिक वृद्धि दर 193.0% है। एंजेल वन ने चालू वित्त वर्ष के आठ महीनों में 3.4 मिलियन क्लाइंट्स जोड़े हैं।

इस फिनटेक प्लेटफॉर्म ने एआरक्यू प्राइम, स्मार्ट मनी, इन्स्टा ट्रेड आदि जैसे व्यापार और निवेश के लिए अपने अत्याधुनिक विविध उत्पादों और सेवाओं के साथ शानदार वृद्धि दर दर्ज की है। नवम्बर 2021 में एंजेल वन ने जनरेशन जेड और मिलेनियल्स को पूँजी बाज़ार के फायदों की ओर आकर्षित करने के लिए स्मार्ट सौदा 2.0 और शगुन के शेयर्स जैसे प्रचार अभियान आरम्भ किये थे। ये विज्ञापन इस प्लेटफॉर्म द्वारा प्रस्तावित कुशल समाधान के बारे में जागरूकता निर्माण के लिए हैं।

कंपनी ने विभिन्न व्यावसायिक मानदंडों पर शानदार वृद्धि दर्ज की, जैसा कि नवम्बर 2021 में इसकी औसत दैनिक व्यापार (एडीटीओ) 219.3% की वार्षिक वृद्धि के साथ 7,217 बिलियन रुपये पर पहुँच गया। औसत ग्राहक निधीयन खाता उसी महीने में 190.9% वार्षिक वृद्धि के साथ 15.49 बिलियन रुपये पर दर्ज हुआ। ऑर्डर्स की संख्या बढ़कर 57.22 मिलियन पर दर्ज हुई जिसकी वार्षिक वृद्धि दर 117.5% थी।

एंजेल वन के सीईओ, नारायण गंगाधर ने कहा कि, “एंजेल वन में हमने अपने उत्पादों में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस और मशीन लर्निंग जैसी एकीकृत उन्नत टेक्नोलॉजीज को शामिल किया है। नवाचार और टेक्नोलॉजी की बदौलत हमारी कंपनी ने महीना दर महीना शानदार परिणाम हासिल किया है। हम नए-नए क्षेत्रों में खोज करने और अधिकाधिक यूजर्स को निवेश के लाभ प्राप्त करने योग्य बनाने का अपना प्रयास जारी रखेंगे।”

Related posts

Mirzapur : अधिवक्ता संघ ने नायब तहसीलदार पर मनमानीपूर्ण आदेश जारी करने, साक्ष्यों के साथ छेड़छाड़ और अधिवक्ताओं के शोषण का आरोप लगाते हुए मुख्य सचिव को सौंपा ज्ञापन

Khula Sach

Mirzapur : घण्टाघर में स्वास्थ्य विभाग द्वारा शिविर लगाकर वितरित किया गया आयुष्मान कार्ड

Khula Sach

एक्सिस बैंक के सामने से कैस वैन से हुई लूट, गार्ड की मौत 3 अन्य घायल

Khula Sach

Leave a Comment