Khula Sach
खेल ताज़ा खबर

Pro Kabaddi League की तैयारी में जुटी यूपी योद्धा टीम

यूपी टीम बोली- योद्धा हैं हम, सांस रोक सीना ठोक

वर्ष 2014 में जब भारत में प्रो-कबड्‌डी लीग की शुरुआत हुई थी, तब शायद किसी ने सोचा भी नही होगा कि यह लीग इतनी सफल औऱ लोकप्रिय हो जाएगी. पहले लीग की शुरुआत 8 टीमों से की गई थी औऱ अब इसमें 12 टीमें उतर रही हैं.

प्रो-कबड्‌डी लीग के 8वें सीज़न का आगाज़ 22 दिसंबर से होने जा रहा है. इसके लिए सभी टीमों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं, जिसकी झलक हमें सोशल मीडिया पर देखने को मिलती है. इसी तर्ज पर टीम यूपी योद्धा ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Koo App पर तस्वीरें साझा करते हुए संदेश दिया की हम तैयार हैं. वहीं, इसके साथ ही टीम द्वारा किया गया हैशटेग SaansRokSeenaThok लोगों को काफी पसंद आया.

यूपी योद्धा ने लगातार दो Koo किए. पहले लिखा कि, स्ट्रेचिंग है ज़रूरी, कोई कसर नही रहेगी अधूरी, है इनके लुक में कॉन्फिडेंस

वहीं दूसरी पोस्ट में टीम प्रैक्टिस करते हुए दिखाई दे रही है.

आपको बता दें 22 दिसंबर को शुरू होने वाले आठवें प्रो कबड्डी लीग में यूपी योद्धा की टीम शुरुआती मैच में डिफेंडिंग चैंपियंस बंगाल वॉरियर्स से भिड़ेगी। साथ ही कोरोना के मद्देनज़र सीजन के सभी खेल बंद दरवाजों के पीछे खेले जाएंगे ताकि सभी खिलाड़ियों और लीग से जुड़े सदस्यों की कोरोना वायरस से सुरक्षा की जा सके और उनके स्वास्थ को बचाए रखा जा सके।

Related posts

Varanasi : अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर नई सुबह संस्था ने महिलाओं को किया जागरूक

Khula Sach

सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया में आग कैसे लगी? इसका पता लगाया जा रहा है

Khula Sach

Mirzapur : शासन की सर्वोच्च विकास प्राथमिकता वाले विकास कार्यक्रमों के प्रगति की जिलाधिकारी ने की समीक्षा

Khula Sach

Leave a Comment