Khula Sach
ताज़ा खबर देश-विदेश

नवी मुंबई का पहला डिज़ाइनर डेवलपमेंट हुआ साकार

~ मेट्रो समूह और सत्यम डेवलपर्स ने अपनी बृहत् परियोजना के लिए विश्व विख्यात इंटीरियर डिजाइनर फर्म बिशप डिजाइन को नियुक्त किया

मुंबई : महाराष्ट्र के नए जमाने के विकासकर्ता मेट्रो समूह और सत्यम डेवलपर्स ने नवी मुंबई की पहली डिजाइनर परियोजना का निर्माण करने के अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मशहूर, रचनात्मक प्रतिभाओं की इंटीरियर डिजाइन फर्म ‘बिशप डिजाइन’ को नियुक्त किया गया है। दुबई स्थित यह फर्म पॉल बिशप की है। बिशप डिजाइन नवी मुंबई में खारघर के पास स्थित इस परियोजना के लिए रॉयल बैंक्वेट, ग्रैंड एंट्रेंस लॉबी और क्विंटएसेनशियल फ्लोर लॉबी की रूपरेखा तैयार करेगी। बिशप डिजाइन के साथ तालमेल करने के अलावा रणनीतिक मार्केटिंग मैनेजमेंट तथा सेल्स वितरण के लिए विकास को गति देने वाले जनाडु रियलिटी तथा लैंडस्केप डिजाइन के लिए पीएसएलडीई लैंडस्केप आर्किटेक्ट के साथ भी साझेदारी हुई है।

भूसंपदा विशेषज्ञ नवी मुंबई के खारघर क्षेत्र को प्रकाश में लाने की कल्पना कर रहे हैं और इसे एक आवासीय केंद्र के रूप में विकसित करना चाहते हैं। बिशप डिजाइन के विशिष्ट, सुखवादी जीवनशैली को प्रभावित करने के लिए मशहूर समकालीन डिजाइन सौंदर्यबोध की सहायता से मेट्रो-सत्यम लक्जरी लिविंग को पुनर्पारिभाषित करने के लक्ष्य पर काम कर रहा है।

एनएच48 के ठीक खारघर-डोम्बिवली हाईवे पर स्थित नई परियोजना शहरी जीवन की भीड़-भाड़ और ग्रामीण शांति का एकदम उपयुक्त मिलन है। विश्व विख्यात इंटीरियर डिजाइन फर्म, बिशप डिजाइन के पॉल बिशप द्वारा विकसित, मेट्रो सत्यम की नई खारघर एनेक्स परियोजना में अपने किस्म का अनूठा एक और दो बेडरूम नियो-लक्जरी घर है जो विश्व स्तर की सुविधाओं से भरा हुआ है। इसमें पांच सितारा होटल की भव्यता और परिवार के घरों जैसे घरेलूपन का मेल है।

बिशप डिजाइन के स्वामी व संस्थापक पॉल बिशप ने कहा कि, “इस अनूठी पेशकश और आकर्षक नई परियोजना पर मेट्रो सत्यम के साथ गठजोड़ करना बेहद खुशी की बात है। यह परियोजना निश्चित रूप से एक नया मानक स्थापित करेगी और इस क्षेत्र में जीवनशैली-डिजाइन वाले जीवन की अपेक्षा रहेगी। हमारा लक्ष्य डिजाइन की सीमा तोड़ते रहना है जो आखिरकार जीवन के अनुभवों की हमारी समझ और मान्यता को बेहतर करेगा।”

Related posts

Mirzapur : नपाध्यक्ष ने किया संकटमोचन वार्ड का निरीक्षण, ट्यूबवेल ऑपरेटरो को समय से पानी चालू करने का आदेश

Khula Sach

पॉजिटिव नोट पर बंद हुए सूचकांक

Khula Sach

भोजपुरी फ़िल्म काँटे की शूटिंग समाप्त कर अगली फिल्म की तैयारी में जुटे निर्माता मनीष कुमार सिंह

Khula Sach

Leave a Comment