Khula Sach
ताज़ा खबरमनोरंजन

फिल्मफेयर ओटीटी अवार्ड्स 2021 से जुड़ा टीसीएल

~ अवार्ड्स के दूसरे एडिशन का असोसिएट-स्पॉन्सर बना

मुंबई : विश्व के प्रमुख टेलीविजन निर्माताओं में से एक, टीसीएल का लक्ष्य ग्राहकों को उनके घर पर सबसे नई टेक्नोलॉजी वाले टेलीविजंस की अपनी रेंज से सिनेमा जैसा अनुभव प्रदान करना है। होम एंटरटेनमेंट को बेहतर बनाने के अपने मिशन में टीसीएल ने अब फिल्मफेयर के साथ भागीदारी की है और मायग्लैमफिल्मफेयर ओटीटी अवार्ड्स 2021 का असोसिएट स्पॉन्सर बन गया है। पिछले कुछ वर्षों में, ओटीटी प्लेटफॉर्म्स भारतीय मनोरंजन की दुनिया पर हावी हो गये हैं, जिससे टीवी निर्माताभी ऐसे उत्पादों की पेशकश पर ज्यादा केन्द्रित हो रहे हैं,जो आधुनिक तरह के कंटेन्ट के अनुरूप हों।

लॉकडाउन के बाद के समय ने होम एंटरटेनमेंट को ज्यादा ताकत और महत्व दिया है और टीसीएल ने भी इस बदलाव को समझकर फिल्मफेयर के साथ भागीदारी की है, ताकि ओटीटी की प्रतिभाओं को सम्मानित किया जा सके। फिल्मफेयर अवार्ड्स छह दशक से ज्यादा समय से मुख्यधारा के फिल्म व्यवसाय में सिनेमाई उत्कृष्टता को पहचानकर उसका सम्मान कर रहे हैं और दूसरे सीजन के लॉन्च के साथ इस ब्राण्‍ड ने अपनी धरोहर को डिजिटल मनोरंजन के क्षेत्र में पहुँचाया है। अपनी फिलोसॉफी ‘क्रिएटिव लाइफ’ को प्रमाणित करते हुए यह ब्राण्ड फिल्मफेयर के साथ मिलकर ओटीटी प्लेटफॉर्म की सबसे बेहतरीन प्रतिभाओं का सम्मान करेगा और मनोरंजक रचनात्मकता को बढ़ावा देगा।

टीसीएल इंडिया के जनरल मैनेजर माइक चेन ने कहा, “इस रोमांचक और रचनात्मक उपक्रम के लिये हम फिल्मफेयर के साथ भागीदारी कर बहुत उत्साहित और गर्वान्वित हैं। हमने हमेशा ऐसे उत्पादों को बनाने और उनमें नवाचार करने की दिशा में काम किया है, जो लोगों की जिन्दगी को आसान बनाएं और उसमें ज्यादा मनोरंजन लेकर आएं। इसी प्रकार, फिल्मफेयर भी ओटीटी की प्रतिभाओं को सम्मानित करता है, खासकर उनको, जिन्होंने कठिन समय में भी लोगों का मनोरंजन करने का बड़ा काम किया है। फिल्मफेयर ओटीटी अवार्ड्स का दूसरा एडिशन मनोरंजन की जीत के उत्साह का जन्हों मनाएगा और हमें ऐसे कलाकारों और कंटेन्ट को सम्मानित करने का इंतजार है, जिन्होंने दर्शकों के दिलों को छूआ है।”

Related posts

Mirzapur : रायपुर पोख्ता में विशाल एवम भव्य कलश यात्रा आज

Khula Sach

Dombivli : सोसाइटी ने कचरे से बनाया खाद, मनपा का खर्चा और डंपिंग ग्राउंड का भार होगा कम

Khula Sach

Bhadohi : पांच साल दवा खाकर फाइलेरिया को किया नियन्त्रित

Khula Sach

Leave a Comment