Khula Sach
अपराधताज़ा खबरमीरजापुरराज्य

Mirzapur : नाबालिक को बहला फुसलाकर भगा ले जाने व दुष्कर्म करने का आरोपी वांछित अभियुक्त गिरफ्तार

रिपोर्ट : संस्कार सिंह

मीरजापुर, (उ.प्र.) : अपराध की रोकथाम एवं अपराधियों की धरपकड़ हेतु चलाये जा रहे अभियान के क्रम में थाना अदलहाट पुलिस द्वारा नाबालिक को बहला फुसलाकर भगा ले जाने व दुष्कर्म करने के आरोपी वांछित अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया ।

जानकारी के अनुसार 21 मार्च 2021 को थाना अदलहाट क्षेत्र निवासी वादिनी द्वारा थाना अदलहाट पर दिये गये तहरीर के आधार पर, वादिनी की नाबालिक पुत्री को नामजद अभियुक्त द्वारा बहला फुसला कर भगा ले जाने के संबंध में अभियोग पंजीकृत किया गया था। उक्त अभियोग में थाना अदलहाट पुलिस द्वारा पीडिता को 25 मार्च 2021 को बरामद किया गया था तथा विवेचना में दुष्कर्म की धारा की बढ़ोतरी की गयी थी। उक्त अभियोग के वांछित अभियुक्त की गिरफ्तारी के क्रम में कार्यवाही करते हुए 26 मार्च 2021 को अदलहाट थाने के उ0नि0 रामप्रवेश मय हमराह हे0का0 रमेश यादव, म0हे0का0 लालमणी सेठ द्वारा वांछित अभियुक्त श्रवण कुमार बिन्द पुत्र नन्दु बिन्द निवासी जफराबाद थाना अदलहाट मीरजापुर को 09.15 बजे ग्राम रामपुर चौराहा के पास गिरफ्तार कर न्यायालय में प्रस्तुत कर जेल भेज दिया गया।

Related posts

Mirzapur : गोंड आदिवासियों अपने हक के लिए उत्तर प्रदेश के पंचायती राज्य निदेशक एव उप निदेशक से मिलकर निष्पक्ष जाँच की माँग की

Khula Sach

मीरजापुर के चुनार क्षेत्र में पहुंचने पर डिप्टी सीएम का हुआ जोरदार स्वागत

Khula Sach

Mumbai : अदानी इलेक्टिसिटी के बिल रिकवरी डिपार्टमेंट के बंदे ने की ग्राहक से बदतमीजी और बाद में मांगे पैसे

Khula Sach

Leave a Comment