Khula Sach
ताज़ा खबरमीरजापुरराज्य

Mirzapur : जिला प्रशासन एवं वकीलों के बीच महाभारत की पूर्णाहुति, आपस में मुलाकात हुई और बात बन गई

रिपोर्ट : सलिल पांडेय

मीरजापुर, (उ.प्र.) : पंच देवों की सूझबूझ एवं नवरत्नों के सहयोगात्मक भाव से कचहरी में जिलाप्रशासन एवं वकीलों के बीच चल रहे महाभारत की पूर्णाहुति पांचवें दिन ही हो गई, जिसके लंबे दिनों तक चलने का अनुमान लगाया जा रहा था।

शंखनाद : महाभारत का शंखनाद शुक्रवार, 5/3 को जिलाधिकारी को एक वकील द्वारा अपने मुवक्किल से आत्महत्या भरे प्रार्थना-पत्र से हुआ था। उसी दिन से माहौल धरना-प्रदर्शन में बदल गया था।

समापन : मंगलवार को मंगलमय वातावरण बनाने में जिलाप्रशासन के पांच ऑफिसरों एवं डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन द्वारा नामित 9 अधिवक्ताओं की आपसी बातचीत के बाद बना । दोनों पक्ष विवाद को खत्म करने के प्रति सन्नद्ध दिखा।

ऑफिसरों में सबसे पहले सिटी मजिस्ट्रेट विनय कुमार सिंह, सीओ, सिटी प्रभात कुमार राय वकीलों के धरना स्थल पर आए तथा क्रमशः ADM यूपी सिंह एवं ASP संजय बर्मा से बातचीत की। सभी ने जिलाधिकारी को ताजा हालात से अवगत कराया। फिर सिटी मजिस्ट्रेट एवं सीओ, सिटी धरना स्थल पर आए और पहले से निर्धारित 9 अधिवक्ताओं को ले जाकर डीएम श्री प्रवीण कुमार लक्षकार से बातचीत कराई । दोनों पक्षों की ओर से सार्थक वार्ता हुई । मीटिंगहाल से बाहर आए अधिवक्ताओं ने अंदर की रिपोर्ट दी, जिसके बाद कलेक्ट्रेट में बिछी दरी समेट ली गई।

Related posts

Mirzapur : विंध्य करीडोर योजना के अंतर्गत कोतवाली रोड का होगा बृहद चौड़ीकरण !

Khula Sach

शोध समस्या बनाम शोधार्थी समस्या

Khula Sach

मैं तेरा बीएफ हूँ न !

Khula Sach

Leave a Comment