Khula Sach
अपराधताज़ा खबरमीरजापुरराज्य

Mirzapur : फेसबुक पर किशोरी की फोटो लगाने/वायरल करने वाला वांछित अभियुक्त गिरफ्तार

रिपोर्ट : संस्कार सिंह

मीरजापुर, (उ.प्र.) : अपराध की रोकथाम एवं अपराधियों की धरपकड़ हेतु चलाये जा रहे अभियान के क्रम में थाना विन्ध्याचल पुलिस द्वारा फेसबुक पर किशोरी की फोटो लगाने/वायरल करने वाले एक वांछित अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया।

जानकारी के अनुसार 4 मार्च 2021 को थाना विन्ध्याचल पर वादी की नाबालिग भतीजी की फोटो को उसी के गांव के निवासी एक व्यक्ति द्वारा फेसबुक पर लगाने/वायरल करने तथा मना करने पर गाली देते हुए जान से मारने की धमकी देने के सम्बन्ध में नामजद अभियुक्त के विरूद्ध भा0द0वि0 की सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया था। उक्त अभियोग की विवेचना एवं वांछित अभियुक्त की गिरफ्तारी के क्रम में त्वरित कार्यवाही करते हुए 6 मार्च 2021 को उ0नि0 अनिल विश्वकर्मा चौकी प्रभारी गैपुरा मय हमराह हे0का0 प्रवीण कुमार राय, हे0का0 रामदुलार यादव के द्वारा वांछित अभियुक्त मो0आसिफ अली पुत्र उमर अली निवासी विजयपुर थाना विन्ध्याचल मीरजापुर को गैपुरा चौराहा से समय 10.50 बजे गिरफ्तार कर न्यायालय/जेल भेजा गया।

Related posts

Mirzapur : पुलिस अधीक्षक द्वारा पुलिस लाइन में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव मतगणना में लगे अधिकारियों व कर्मचारियों की ब्रीफिंग की गयी

Khula Sach

इन ३ चीजों को रखने से नहीं होगी धन की कमी, साथ में बना रहेगा प्यार !

Khula Sach

Poem : “नशा एक अभिशाप हैं”

Khula Sach

Leave a Comment